UP- 14 साल पहले जादू-टोने से हुई थी बेटे की मौत, पिता ने हैंडपंप पर नहा रहे दिव्यांग चचेरे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के भदोही में 62 वर्षीय एक शख्स को उसके चचेरे भाई ने जादू-टोना करने के शक में पीट-पीटकर मार डाला. जानकारी के मुताबिक, जब शख्स घर के बाहर लगे हैंडपंप पर नहा रहा था, उसी समय उसके चचेरे भाई ने हमला कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना भरहकी गांव की है. शनिवार की दोपहर जब शारीरिक रूप से दिव्यांग इंद्रजीत पाठक (62) अपने घर के बाहर लगे हैंडपंप के पास नहा रहे थे. तभी उनका चचेरा भाई महेंद्र नाथ पाठक (54) वहां आया और लकड़ी के मोटे टुकड़े से हमला कर दिया.

बार-बार हुए हमले से इंद्रजीत जमीन पर गिर गया और उसके शरीर से काफी खून बहने लगा. पुलिस ने बताया कि शोर सुनकर पीड़िता की दिव्यांग बेटी आंचल बाहर आई, लेकिन उसका चाचा भाग गया.

एसपी ने मामले में क्या बताया?

पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि ग्रामीणों और पुलिस ने इंद्रजीत को जिला अस्पताल पहुंचाया. रविवार को उन्हें वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया, जहां उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महेंद्र ने पुलिस को बताया कि इंद्रजीत तंत्र-मंत्र करता था और वह उसे मारने की योजना बना रहा था.

Advertisement

14 साल पहले तंत्र-मंत्र से बेटे की हत्या का आरोप

आरोपी ने दावा किया कि करीब 14 साल पहले इंद्रजीत ने उसके बेटे पर कुछ 'तंत्र' किया था जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई थी. एसपी ने बताया कि महेंद्र ने अपने चचेरे भाई से जादू-टोना बंद करने को कहा, लेकिन वह नहीं माना तो उसने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज की FIR

पुलिस ने बताया कि आंचल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है और महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NEET Exam Question Paper: नीट की परीक्षा में फिजिक्स के सवाल कठिन, केमिस्ट्री रही सबसे आसान; 14 जून को रिजल्ट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर। नीट की परीक्षा में रविवार को फिजिक्स के सवाल कठिन आए। छात्र-छात्राओं को इसे हल करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं, सबसे आसान केमिस्ट्री के सवाल रहे। लगभग सभी सवालों का जवाब अधिकतर छात्र-छात्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now